दादा बनना चाहते है ऋषि कपूर, बेटे रणबीर कपूर को दी शादी करने की सलाह, कौन होगी बहू ?

बॉलीवुड में स्टार किड्स और उनके पिता की दोस्ती को देखते ही बनती है और कई ऐसे सुपरस्टार्स है जो अपने बच्चों के साथ काफी अच्छी बॉंडिंग रखते है। ऐसे ही स्टार किड है रणबीर सिंह। जो कि अपने पिता ऋषि कपूर से काफी क्लोज रहते है। बता दें कि ऋषि कपूर अब ये चाहते है कि रणबीर कपूर शादी कर ले है और उनके बच्चे भी हो जाए।

जी हा ऋषि कपूर की तो कुछ ऐसी ही मंशा है कि रणबीर कपूर को शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए और कुछ बच्चे पैदा करने चाहिए। बता दें कि ये बात ऋषि कपूर ने फिल्म 102 नॉट आउट के प्रमोशन के दौरान बोली थी।

एक सवाल पर उन्होने कहा कि वो एक लविंग पिता है और अपन बेटे से काफी प्यार भी करते है। ऋषि कपूर बताते है कि एक समय था कि वो अपने बेटे के साथ समय नहीं गुजार पाते थे और उसके कभी किसी बात के लिए रोका नही है और हमेशा से लिबर्टी दी है।

इसके अलावा वो कहते है कि वो अब अपने बेटे के साथ तो नहीं पर अपने पोते के साथ जरूर खेलना चाहते है और वो दादा बनना चाहते है। बता दें कि ऋषि कपूर ने इसी बात कहा कि अब रणबीर शादी करले और जल्दी से बच्चे पैदा करें ताकि वो दादा बन सकें।

दरअसल इस इवेंट में उनसे ये पूछा गया था कि आप एक पिता के रूप में कैसे है। आपने रणबीर कपूर की फिल्म संजू का टीजर तो कल देख ही लिया होगा। किस तरह से रणबीर कपूर ने अपने आप संजय दत्त के रोल में पूरी तरह से बदल लिया है।

फिल्म का टीजर कल से आज तक करीब डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा इस टीजर को देखने के बाद लोगों की भी प्रतिक्रिया काफी अच्छी देखने को मिल रही है।

Read More

243 Views