भारत में क्रिकेट प्रेमियों को दे रहा है ’लार्जेस्ट फैन ऑफ द मैच’ बनने का जीवनकालिक मौका

आगरा। भारत के क्रिकेट प्रेमियों को इस क्रिकेट सत्र में एक स्पोर्टी और लक्जरियस ट्रीट मिलने जा रही है, क्योंकि रॉयल स्टैग ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में एक ’बड़ा’ कदम उठाया है और आगामी एशिया कप 2018 के लिए एसोसिएट प्रायोजक के रूप में अपनी जगह बना ली है। भारत और पाकिस्तान के बीच एक लाइव क्रिकेट मैच देखना हमेषा किसी भी क्रिकेट प्रशंसक का सपना होता है।

क्रिकेट के साथ अपने सहयोग को मजबूत बनाते हुए, यह प्रतिष्ठित ब्रांड पूरे देश के क्रिकेट दीवानों को दुबई जाने और एशिया कप में पाकिस्तान के साथ भारत की भिड़ंत के दौरान मौजूद रहने का जीवनकालिक मौका दे रहा है। क्रिकेट प्रशंसक रॉयल स्टैग के ’इंडिया’ज लार्जेस्ट फैन’ कॉन्टेस्ट में भाग ले सकते हैं और दुबई में दो चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच मुकाबले को लाइव देखने के लिए भारत के 100 भाग्यशाली विजेताओं में से एक बन सकते हैं।

क्रिकेट हमारे देश में महज एक खेल से बढ़कर है और रॉयल स्टैग क्रिकेट को दीवानगी की हद तक चाहने वाले प्रशंसकों को एक अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक मैच का गवाह बनने और दुबई के क्रिकेट मैदानों पर नीली जर्सी वाले हमारे क्रिकेटरों का उत्साहवर्धन करने की ख्वाहिश पूरी करने का अवसर प्रदान करने के लिए तत्पर है। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को सिर्फ $91 97189-97189 पर मिस्ड कॉल देना होगा।

एशिया कप से जुड़ाव के बारे में पर्नोड रिकार्ड इंडिया के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी कार्तिक मोहिन्द्रा ने कहा, “रॉयल स्टैग का ’इंडिया’ज लार्जेस्ट फैन’ कॉन्टेस्ट हमारे कद्रदानों के लिए क्रिकेट स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान को खेलते देखने के अपने सपने को पूरा करने का एक शानदार मौका है और हम इसे उनके लिए एक अद्भुत जीवनकालिक अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। क्रिकेट भारत में एक धर्म की तरह पूजा जाता है और हम इस देश में खेल के लिए जुनून को समझते हैं। एशिया कप 2018 के साथ हमारा जुड़ाव क्रिकेट के साथ हमारे रिश्ते को और मजबूत बनाएगा। रॉयल स्टैग हमेशा ’मेक इट लार्ज’ के अपने ब्रांड दर्शन के अनुरूप काम करता है। इंडिया’ज लार्जेस्ट फैन कॉन्टेस्ट के जरिए हम उम्मीद करते हैं कि हम क्रिकेट प्रेमियों को दुबई में ऐसा अनुभव दे पाएंगे, जिसे ’पैसे से नहीं खरीदा जा सकता’ और यह बात इसे वाकई पूरे वैभव के साथ ’लार्ज’ बनाएगी।“

94 Views