गांव जारूआ कटरा में शिक्षामित्र के घर सांत्वना देने पहुंचे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता।

आगरा। सरकार की नीतियों के चलते किसान, मजदूर, व्यापारी सभी परेशान है। सरकार को किसी के दर्द से कोई लेना-देना नहीं है। इन्हीं बेतुकी नीतियों से तंग आए किसान, मजदूर और बेराजगार आत्म हत्या करने पर मजबूर हो रहे है। यह विचार आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष कलि बाजपेई के हैं।
उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पूर्व अकोला ब्लाक के गांव जारूआ कटरा मेें रहने वाले शिक्षामित्र तौरन सिंह ने आत्महत्या कर ली थी। वह सरकार की जन विरोधी नीतियों से त्रस्त था। उसे पिछले चार महीनों से कोई मानदेय नहीं मिला था। ऐसी स्थिति में परिवार का खर्च उठाना मुश्किल हो रहा था। शुक्रवार को पीडि़त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष कपिल बाजपेई ने सरकार पर तीखा हमला बोला है। जिलाध्यक्ष ने कहा ये बेहद दुखद व शर्मनाक है की योगी सरकार भी अन्य सरकारों की तरह केवल मूर्ति लगाने व भाषण या झूठे मनगढ़ंत आरोप लगा कर सरकार चला रहे हैं जबकि शिक्षा मित्रों से करा वादा भी ये पुरा नहीं कर पाये हैं। यहीं सरकार सभी मौतों की जिम्मेदार है ।
वंही बने सिंह पहलवान अध्यक्ष किसान मोर्चे ने कहा कि सरकार गरीब परिवारों को धोखा दे रही है ना रोजगार और ना व्यवस्था दे पा रही है विकास ढूंढ़े से नहीं मिल रहा है ।
सांत्वना देने वालों में अनमोल बंसल, विनीश बंसल, रामसेवक धाकरे, योगेश उपाध्याय, सौजय राकेश, अमित कुमार, बृजेश के अलावा शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष विजेन्द्र छौंकर भी उपस्थित रहे ।
64 Views