राहुल गांधी की गिरफ्तारी से भड़के कांग्रेसी केंद्र सरकार का पुतला बहन कर जताया आक्रोश

आगरा। सीबीआई मामले को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की गिरफ्तार किए जाने से कांग्रेस में रोष व्याप्त हो गया। केंद्र सरकार की इस कार्यवाही से नाराज कांग्रेसियों ने शहर अध्यक्ष हाजी अबरार हुसैन के नेतृत्व में शहर कांग्रेस कार्यालय के सामने हाईवे पर केन्द्र सरकार का पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया और अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं दी।

विरोध प्रदर्शन के दौरान हाजी अबरार हुसैन का कहना था कि कांग्रेस भाजपा की पोल खोल रही है। भाजपा घोटाले कर रही है। इस पर जनता का ध्यान न जाए, इसके लिए वह ओछी हरकत करके जनता का ध्यान हटाने का प्रयास कर रही है। इसी के कारण सीबीआई मामले में विरोध प्रदर्शन करने के दौरान ही दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को गिरफ्तार कर लिया गया जिससे कांग्रेसियों और जनता भटकाया जा सके। राहुल गांधी भाजपा की करतूतों को जनता के सामने ला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि रातों रात सीबीआई के अधिकारी को हटाने का मतलब राफेल मामले को दबाने का प्रयास है, क्योंकि वह अधिकारी राफेल घोटाले को उजागर करने वाला था। वरिष्ठ कांग्रेस नेता भारत भूषण गप्पी का कहना था कि सीबीआई जो सर्वोच्च इंवेस्टिगेटिंग संस्था में से एक है उसका माखौल केंद्र सरकार उड़ा रही है। केंद्र सरकार ने आईबी के अधिकारियों को चौकीदार पकड़ने में लगा दिया है। इन मामलों में सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है।

वरिष्ठ काँग्रेस नेत्री मधुरिमा शर्मा का कहना था कि आज केंद्र सरकार ने सभी देश की उच्च स्तरीय एजेंसियों पर अपना कंट्रोल कर उन्हें गलत कार्यो में लगाकर अपना स्वार्थ साध रही है जिसका विरोध पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में सभी कांग्रेसी कर रहे है।पुतला दहन के दौरान भारत भूषण एड., डाॅ. मधुरिमा शर्मा, चौधरी बच्चू सिंह, इंजी. बसंत लाल, गीता सिंह, लक्ष्मी नरायन, विशाल सरपाल, चौ. बांके लाल, सहजाद सिद्दीकी, कपिल गौतम, रवि कुमार सिंह, इन्द्रजीत सिंह, अशोक शर्मा, अजय सरपाल, बच्चू सिंह राठौर, परवेज भाई आदि मौजूद रहे।

 

48 Views