मेंहदी, पूजा चैकी और एकल नृत्य में प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति

शिकोहाबादः अखिल भारतीय माथुर वैश्य महासभा की शाखा शिकोहाबाद के 131 वीं तीन दिवसीय जयंती समारोह के दूसरे दिन प्रतिभागियों ने खूब धमाल मचाया। मेंहदी , केनवास पैंटिंग एवं पूजा चैकी निर्माण और एकल नृत्य प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

अखिल भारतीय माथुर वैश्य महासभा की शाखा शिकोहाबाद की 131 वीं जयंती समारोह धूमधाम से मनाया जा रहा है। तीन दिवसीय समारोह के दूसरे दिन रविवार को विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। केनवास पेंटिंग, मेंहदी, पूजा चैकी और एकल नृत्य में प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति देते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। केनवास पेंटिंग प्रतियोगिता में 15 वर्ष से ऊपर की महिलाओं ने प्रतिभाग किया। जबकि मेंहदी में 14 से ऊपर की युवतियों ने प्रतिभाग किया। माथुर वैश्य एकल नृत्य प्रतियोगिता में छह वर्ष से 15 और 15 से ऊपर वर्ग की महिलाओं ने भाग लिया। मिस और मिसेज माथुर वैश्य प्रतियोगिता में समाज की महिलाओं ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। निर्णायक मंडल ने सभी प्रतियोगिताओं के प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को चयनित किया। सभी विजेताओं के नामों की सूची सोमवार को समापन समारोह और सम्मान समारोह में घोषित की जायेगी।

प्रतियोगिताओं में शाखा सभा, सेवादल और महिला मंडल का विशेष सहयोग रहा। प्रतियोगिताओं में विदरेश गुप्ता, वीरेंद्र गुप्ता, अवनीश गुप्ता, अवधेश गुप्ता, मनोरमा गुप्ता, वंदना गुप्ता के अलावा प्रहलाद गुप्ता, नारायन गुप्ता, सत्यप्रकाश गुप्ता, सोनल गुप्ता, नीतू गुप्ता, शालिनी गुप्ता, रीतू गुप्ता, श्यामबाबू गुप्ता, आशीष गुप्ता, संजीव गुप्ता आदि का विशेष सहयोग रहा।

48 Views