यातायात सुरक्षा पर आयोजित गोष्ठी मे बताए यातायात नियम

आगरा। एनसीसी दिवस के 7 दिवसीय कार्यक्रमों की श्रंखला के अंतर्गत आज तीसरे दिन यातायात सुरक्षा पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ यातायात पुलिस अधीक्षक एवं कॉलेज प्राचार्य डॉ ए के गुप्ता ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।

उपस्थित कैडेट्स को संबोधित करते हुए यातायात पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत कुमार ने कहा कि प्रत्येक कैडेट एक पुलिसकर्मी है सड़क पर चलते हुए यातायात नियमों का पालन कर दुर्घटना होने से बचाएं उन्होंने कहा कि नियम तोड़ने वाले लोग कोई और नहीं बल्कि वाहन चालक ही होते हैं उन्होंने कैडेट् को ई वोल्ट के बारे में भी विस्तार से समझाया। उत्तर प्रदेश बटालियन एनसीसी की प्रशासनिक अधिकारी मेजर नीरजा आर्य ने एनसीसी कैडेट्स को उनके उत्तर दायित्व का बोध कराते हुए कहा कि वह सड़क पर सुरक्षित यात्रा हेतु जनता को जागृत करें। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ए के गुप्ता ने भी अपने विचार रखे। कंपनी कमांडर लेफ्टिनेंट अमित अग्रवाल ने कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों का स्वागत किया।
गोष्ठी में उपस्थित यातायात निरीक्षक सतीश रॉय, टी एस आई अखिलेश कुमार, कॉन्स्टेबल विष्णु, कैडेट्स लक्ष्मी ,प्राची, कविता, राहुल ,अमित ने भी अपने विचार व्यक्त किए। एस यू ओ अमोलक कुमार ने आभार प्रकट किया तथा संचालन सार्जेंट ज्योति बसावराज ने किया।
इस अवसर पर तान्या जैन, सुरभि राजपूत , शिवानी, वैशाली, किशोर, प्रशांत, अंकित, सुझा रुद्राक्षी, तरुण, किरण, बिंदु, शिवम माहेश्वरी, जितेंद्र आदि कैडेट्स ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

51 Views