आगरा का लाल सुपर डांसर चैप्टर 3 के टॉप 30 में पहुंच कर किया नाम रोशन

आगरा- आगरा के रामबाग क्षेत्र के रहने वाले मुकेश बघेल का 6 वर्षीय पुत्र निखिल बघेल सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित होने वाले शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के टॉप 30 के फाइनल में पहुंचकर शहर का नाम रोशन किया है। निखिल ने पहले मेगा ऑडिशन में दमदार प्रस्तुति देकर जज अनुराग बसु , गीता मां एवं शिल्पा शेट्टी का चहेता बन गया और जजों ने उसे गले लगा लिया। निखिल की दमदार डांस प्रस्तुति से बजह से उसने जगह बनाई। निखिल ने 1 साल तक जी0 एस0 इंस्टीट्यूट रामबाग से डांस का प्रशिक्षण लिया उसके बाद वह निरंतर प्रयासरत एवं मेहनत का ही परिणाम है कि वह अब सुपर 30 कके फाइनल में है।
आज निखिल का आगरा आगमन हुआ है इस अवसर पर उसके स्वागत में सैकड़ों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा निखिल का घोड़े पर बैठा कर उसका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। ।

निखिल का भव्य स्वागत करते लोग

इस अवसर पर निखिल के पिता मुकेश बघेल ने बताया है कि निखिल का शुरू से ही डांस से लगाव था जब मैं उससे किसी अन्य पढ़ाई की बात करता तो वह टालमटोल करता था इसके लिए उसे डांट भी खानी पड़ती थी लेकिन उसकी मां चाहती थी कि इसका जो मन करे उसे करने दिया जाए । आज मैं बेहद खुश हूं कि मेरे लड़के ने कुछ ऊंचाइयों तक मुकाम हासिल किया है। मैं उसके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और भगवान से प्रार्थना करता हूं सुपर डांस चैप्टर-3 में प्रथम स्थान हासिल करें । इस अवसर पर भानु ठाकुर ,संजू बघेल, सुभाष बघेल ,राहुल यादव, मनीष शर्मा, दिनेश पंडित आदि लोग उपस्थित थे।