प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को सफल बनाने के लिए महानगर की सभी विधानसभाओ में बैठकों का दौर

मोदी जी की महासभा के सफल आयोजन के लिए प्रदेश महामंत्री श्री गोविंद नारायण शुक्ला को प्रभारी के रूप में आगरा भेजा गया है आज उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सांसद विधायकों के साथ सभी विधानसभाओं में बैठक कर मंडल अध्यक्षों और कार्यकर्ता और पार्षदों को संख्या लाने का लक्ष्य दिया।

महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने बताया कि लगभग डेढ़ लाख का जनसमूह मैदान में लाने का लक्ष्य है आगरा महानगर को सबसे बड़ा लक्ष्य दिया गया है इसके अलावा आगरा जिला और आसपास की 23 विधानसभाओं से कार्यकर्ता महा जनसभा में आएंगे।

इसी क्रम में सुबह 11 बजे से दक्षिणी विधानसभा की बैठक गुलाब वाटिका,नार्थ ईदगाह कॉलोनी पर संम्पन्न हुई बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री भवानी सिंह जी ने कहा कि यह जनसभा अभूतपूर्व होगी आगरा की धरती से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी जी 9 जनवरी को कई नई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे आगरा के कार्यकर्ताओं ने हमेशा से कार्यक्रम सफल किए हैं और इस कार्यक्रम को भी सफल बनाना है।

विधायक योगेन्द्र उपाध्याय  ने कहा  रैली दक्षिण विधानसभा के क्षेत्र में हो रही है  अर्थात दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बड़ी जिम्मेदारी है  और जनसभा में दक्षिण विधानसभा से अधिकाधिक कार्यकर्ता रैली स्थल पर पहुंचेंगे ।

दोपहर 2 बजे छावनी विधानसभा की बैठक होटल एवरग्रीन ईदगाह आगरा पर हुई जिसमें आगरा के सांसद और एससी एसटी आयोग के अध्यक्ष श्री राम शंकर कठेरिया ने कहा कि मोदी जी देश के ही नहीं पूरे विश्व के सबसे बड़े नेता हैं उनके आगरा आगमन पर मैदान खचाखच भरा होना चाहिए।

महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने मंडल अध्यक्ष और पार्षदों से संख्या का लक्ष्य तय किया और साथ ही कहा कि 2013 में हुई मोदी जी की जनसभा से अधिक संख्या लाख 2019 कि इस जनसभा को सफल बना कर 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है।प्रत्येक बूथ से 100 कार्यकर्ताओ सरकारी योजनाओं के लाभार्थी सभी पुराने कार्यकर्ताओ के साथ संगठनों के मोर्चे के पदाधिकारियों से संपर्क कर रैली में पहुँचने की अपील की जा रही है।साथ ही सभी मंडलो और वार्ड की बैठक सुनिशित की गई।

उत्तर विधानसभ की बैठक सरस्वती विद्या मंदिर कमला नगर पर आयोजित हुई।

मंचासीन सांसद रामशंकर कठेरिया  प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला आगरा महानगर प्रभारी एस के शर्मा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे लोकसभा संयोजक प्रमोद गुप्ता विधायक योगेंद्र उपाध्याय डॉ जी एस धर्मेश ,जगन प्रसाद गर्ग  टी.एन. अग्रवाल, विजय दत्त पालीवाल जी, भानु महाजन जी अनिल चौधरी गामा दुबे और रश्मि सिंह आदि रहे।

हेमंत भोजवानी अश्वनी वशिष्ट मनोज राघव अशोक पिपल विनय पाटनी संजीव चौबे प्रभु दयाल प्रजापति दुष्यंत जादौन और सह मीडिया प्रभारी दिनेश अगरिया,

सुनील शर्मा एडवोकेट, निर्मला दीक्षित, भगवानदास दक्ष, डॉ अवधेश रावत,निहाल सिंह धाकड़ अभिषेक गुप्ता मोन्टी,बीरेंद्र श्रीवास्तव, अनिता खरे, भूपेंद्र ठाकुर, मंजू वार्ष्णेय, शशिकांत अवस्थी, अनुराग चतुर्वेदी, संजय जैन,मनोज वर्मा,पिंकी सक्सेना,राजीव लवानिया, महेश शर्मा ,राजेंद्र सिंह सुनील करमचंदानी,अख्तर कप्तान, शुभम सागर,बचु सिंह,गुड्डू गुप्ता, प्रवेश दीक्षित महानगर मीडिया प्रभारी बॉबी वर्मा आदि उपस्थित रहे।

द्वारा

दिनेश अगरिया (सह मीडिया प्रभारी )

मोब-9758520520

आगरा महानगर भाजपा