असंतुलित ट्रक ने ताडी डिवाइडर की रेलिंग

सासनी। आगरा अलीगढ राजमार्ग पर एक ट्रक असंतुलित होकर सडक पर बने डिवाइडर से टकरा गया। टकराने के बाद डिवाइडर पर लगी रैलिंग को तोडता हुआ ।पलट गया। जिससे राजमार्ग जाम हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डिवाइडर के निकट पलटे ट्रक को जेसीबी से उठवाकर अलग कराया। घटना में घायल हुए चालक परिचालक का उपचार सीएचसी में कराया गया।

बता दें कि सासनी के बस स्टैंड के निकट सेंट्रल बैंक पर तीब्र मोड है, जहां ब्रेकर नहीं लगाए गये है। जिसके कारण कई बार हादसे हो चुके है। रात तीन बजे करीब एक ट्रक आगरा से खल लेकर अलीगढ की ओर जा रहा था, जो काफी तेज गति में था। बताते हैं, कि अचानक आए मोड पर ट्रक असंतुलित हो गया और डिवाइडर से जा टकराया। डिवाइडर से टकराने के बाद वह रेलिंग तोडता हुआ बस स्अेंड के सामने जाकर पलट गया। ट्रक पलटने के कारण राजमार्ग पर वाहनों का जाम लग गया। दोनों ओर लंबी लंबी कतारें लग गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहंुची पुलिस ने रात में जेसीबी बुलाकर ट्रक को सडक से उठवाकर एक ओर कराया, तथा ट्रक में फंसे घायल चालक और परिचालक का उपचार सीएचसी में कराया। तब जाकर राजमार्ग सुचारू हो सका। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की एनएचआई की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।