March 3, 2021
आगरा मनोरंजन

22 से ‘जेल’ में अभिषेक बच्चन

  • फिल्म दसवीं की शूटिंग करने आ रहे ताजनगरी, एक माह रुकेंगे
  • साथ में अभिनेत्री यामी गौतम, निमरत कौर भी रहेंगी, तैयारियां जारी

अगले एक महीने जूनियर बी यानि अभिषेक बच्चन ताजनगरी में रहेंगे। उनके साथ अभिनेत्री यामी गौतम और निमरत कौर भी होंगी। फिल्म दसवीं की शूटिंग के लिए यह स्टार कास्ट आगरा आ रही है। 22 फरवरी से केंद्रीय कारागार में लाइट, कैमरा और एक्शन गूंजेगा। ताजनगरी में एक बार फिर से फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगने लगा है। कोरानाकाल में सालभर से बंद पड़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गईं हैं। इसकी शुरुआत अक्षय कुमार और सोहा अली खान की फिल्म अतरंगी रे से हुई। हालांकि इस फिल्म का ताजमहल परिसर में सिर्फ एक ही दिन का शिड्यूल रहा।

अब 22 फरवरी से अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दसवी की शूटिंग होगी। संभवत: 20 फरवरी की रात को जूनियर बच्चन आगरा आ जाएंगे। साथ में यामी गौतम और निमरत कौर भी रहेंगी। लगभग एक महीने तक फिल्म की शूटिंग सेंट्रल जेल में होगी। यहां अभिषेक व दोनों अभिनेत्रियों पर सीन फिल्माए जाएंगे। अभिषेक बच्चन इस फिल्म में दसवीं फेल और भष्ट मुख्यमंत्री की भूमिका में हैं। फिल्म का तानाबाना राजनीतिक परिवेश में बुना गया है। फिल्म में पढ़ाई की जीवन में महत्ता व राजनीति का अलग ही रंग दिखने को मिलेगा। हाल में ही अभिषेक की फिल्म लोडू को समीक्षकों ने काफी पसंद किया था। दसवीं फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली की कुछ लोकेशंस पर चल रही है। इसके बाद यूनिट आगरा का रुख करेगी। फिल्म के निर्माता दिनेश विजान व बतौर निदेशक अपना डेब्यू कर रहे तुषार जलोटा हैं।

हरियाणवी सीख रहीं यामी गौतम
इस फिल्म के लिए यामी गौतम हरियाणवी सीख रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी उनके साथ हरियाणवी टीचर रहता है, जो डायलॉग का सही उच्चारण करने में उनकी मदद कर रहा है। बीते दिनों मुंबई में आयोजित एक समारोह में यामी ने पत्रकारों को जानकारी दी कि फिल्म में न केवल भाषा बल्कि उनकी बॉडी लॉंग्वेंज भी दर्शकों को बहुत प्रभावित करेगी।

इस साल लगभग 15 फिल्मों की होगी शूटिंग
इस पूरे साल लगभग 15 फिल्मों की शूटिंग आगरा में होगी। फिलहाल एक भोजपुरी फिल्म माही की शूटिंग सिकंदरा क्षेत्र स्थित बहुमंजिला इमारत में चल रही है। लाइन प्रोड्यूसर प्रमोद राणा ने बताया कि दसवीं के बाद अभिनेता पुलकित सम्राट की फिल्म स्वागतम की शूटिंग भी ताजनगरी में होगी। कई अन्य फिल्में भी लाइन में हैं। आर्टिस्ट कॉर्डिनेटर अरुण प्रताप सिंह के अनुसार फिल्मों की शूटिंग से ताजनगरी के कलाकारों को भी काम मिल रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *