February 26, 2021
ताजा मनोरंजन मुंबई

अच्छी भाभी नहीं हैं ऐश्वर्या

टाइम मैनेजमेंट में भी बहुत बुरी हैं, शादी-विवाह में परिवार संग भी नहीं जातीं वे

यह बात किसी से नहीं छिपी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की काफी लाडली हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि ऐश्वर्या के रिश्ते उनकी ननद श्वेता बच्चन नंदा से अच्छे नहीं हैं। इसका खुलासा खुद श्वेता बच्चन नंदा ने किया। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या की कुछ आदतें उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, जिनके कारण दोनों के रिश्तों में प्यार कम, दूरियां ज्यादा आ गई हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन नंदा के बिगड़ते रिश्तों ने तब सबसे ज्यादा तूल पकड़ा था, जब श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन संग करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं। इस चैट शो में श्वेता ने ऐश्वर्या संग अपने रिश्तों पर खुलकर बातचीत की थी। श्वेता ने बताया था कि ऐश्वर्या की कुछ ऐसी आदतें हैं, जिनकी वजह से कभी-कभार उन्हें समझने में परेशानी होती है। श्वेता ने कहा कि ऐश्वर्या की सबसे खराब आदत है कि उन्हें फोन-मैसेज का जवाब देने की आदत नहीं है। वह कभी भी आपके फोन कॉल्स का जवाब नई देंगी। वह टाइम मैनेजमेंट में भी बहुत बुरी हैं, जिसकी वजह से अक्सर सभी को देर होती है।

हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के बीच यह पहली बार नहीं है, जब दोनों के उलझे हुए रिश्ते यूं पब्लिक के बीच आए हों। इससे पहले भी दोनों को कई खास मौकों पर एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए देखा गया है, जिसके बाद दोनों के झगड़े की अफवाहों ने भी खबरों के बाजार को खूब गर्म किया था। ननद-भाभी के खराब रिश्तों का असर परिवार के बाकी सदस्यों पर भी पड़ता दिख रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के खराब रिश्तों का अंदाजा इस बात से ही लगता है कि बॉलीवुड गलियारे की शादी-ब्याह में जहां अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ जाते हैं, तो वहीं श्वेता अपने पिता अमिताभ और मां जया बच्चन संग शामिल होती हैं, जिसका जीता-जागता सबूत आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी है। दोनों ही अलग-अलग अंदाज में इस इवेंट का हिस्सा बनी थीं।

हालांकि, श्वेता और अभिषेक बच्चन दोनों इस मामले में लकी हैं। श्वेता इस बात को समझती हैं कि उनके भाई का अब अपना भी एक परिवार है, जिसके प्रति भी उनकी कुछ जिम्मेदारियां हैं। वहीं, अभिषेक भी इस बात का ख्याल रखते हैं कि उनकी वजह से ऐश्वर्या और श्वेता के बीच किसी भी तरह का कोई मतभेद पैदा न हों। ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा का रिश्ता उन ननद-भाभी के लिए एकदम परफेक्ट है, जो जरा- सी खिटपिट होने पर ही एक-दूसरे की बुराई करने लग जाती हैं। ऐश्वर्या और श्वेता दोनों ही इस बात से अवगत हैं कि उनके बिगड़ते रिश्तों की खबर सभी को है, लेकिन इसके बाद भी दोनों में से किसी ने भी कभी एक-दूसरे के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा, जिससे उनका रिश्ता और तनावपूर्ण हो जाए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *