March 5, 2021
आगरा उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ले रहे पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह आज पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे। साथ ही पार्टी के आधार को और अधिक मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे। वह पीएम के मन की बात कार्यक्रम ग्रामीणों के साथ बैठकर सुनेंगे और ग्रामीणों से संवाद कर उनके मन को टटोलेंगे। प्रदेश अध्यक्ष नये कृषि बिल पर चल रहे किसान आंदोलन के संबंध में भी आगरा के किसानों के मन की बात को टटोलेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह रात में मथुरा पहुंच गए थे। वहीं पर रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह वह सीधे किरावली पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक किरावली में अछनेरा रोड स्थित अमर गार्डन में वह करीब 11 बजे से किसानों और ग्रामीणों के साथ बैठकर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद उनसे चर्चा कर रहे थे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जिन लोगों के नाम जिक्र करते हैं, उनसे मुलाकात कर उनका सार्वजनिक सम्मान करें। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से किसान आंदोलन के संबंध में भी चर्चा कर नये कृषि बिल से किसानों को होने वाले फायदे गिनाए।

इस कार्यक्रम के बाद प्रदेश अध्यक्ष को बिचपुरी मंडल के पदाधिकारियों और सेक्टर संयोजकों की बैठक में भाग लेने के लिए पश्चिमपुरी स्थित अमल गार्डन पहुंचना था। इस बैठक में वह पंचायत चुनाव की तैयारियों के बारे में कार्यकर्ताओं से वार्ता करेंगे और उन्हें चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

मंडल स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद वह नगला चिचाना में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं को संगठन के विस्तार के लिए घर-घर में केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों को पहुंचाने का आह्वान करेंगे। इसके बाद वह लड़ामदा में प्रधानमंत्री आवास योजना की लाभार्थी ममता नैने के निवास पर पहुंचेंगे। धीमर समाज से जुड़ी ममता के घर पर जलपान कर सामाजिक समरसता का संदेश देंगे। यहां से वह लड़ामदा स्थित मनोरमा इंस्टीट्यूट में चल रहे महिला कुश्ती दंगल में पहुंचेंगे और विजेता खिलाड़ियों का सम्मान करेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *