March 3, 2021
आगरा कारोबार क्राइम ताजा सरकार

पुलिस की मिलीभगत से होता था – एआर पैलेस में देह व्यापार

  • होटल एआर पैलेस के संचालक की दोस्ती भारी पड़ी बिचपुरी चौकी इंचार्ज को, लाइन भेजा
  • जगदीशपुरा डिवीजन चौकी इंचार्ज की लूट के मुकदमे की सही जांच न करने पर लाइन में आमद
  • एसएसपी ने बीती रात 22 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव, कईयों को दिया मौका

पुलिस की मिलीभगत से ही बिचपुरी के होटल एआर पैलेस में देह व्यापार हो रहा था। इस बात की जांच रिपोर्ट पहुंचते ही एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन का रास्ता दिखा दिया। वहीं जगदीशपुरा थाने की डिवीजन चौकी के इंचार्ज को भी लाइन हाजिर कर दिया गया। उन पर लूट के एक मुकदमे में निष्पक्ष विवेचना न करने का आरोप है। विभागीय जांच दोनों ही दरोगाओं की जारी है।

विदित हो कि बिचपुरी के होटल एआर पैलेस पर अभी हाल में पुलिस ने छापा मारा था। वहां पर काफी लड़के-लड़कियां पकड़े गए थे। इस मामले में चौकी इंचार्ज अवनीश त्यागी की जांच चल रही थी। जांच रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि चौकी पुलिस की मेहरबानी से ही होटल में गंदा खेल होता था। जांच रिपोर्ट आने के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने चौकी इंचार्ज को पुलिस लाइन का रास्ता दिखा दिया है। वहीं जगदीशपुरा थाने के डिवीजन चौकी के प्रभारी रोहिताश कुमार को भी लाइन भेजा गया है। उन पर आरोप है कि लूट के मुकद्मे की विवेचना वह निष्पक्ष तरीके से नहीं कर रहे थे। इसके अलावा शाहगंज थाने के एसएसआई और पिढ़ौरा थाने के एक दरोगा को भी लाइन हाजिर किया गया है। 

इनके कार्यक्षेत्र में किया बदलाव
प्रभारी स्वाट टीम राजकुमार गिरि को प्रभारी एसओजी, ताज सुरक्षा में तैनात एसआई अजय कुमार सिंह को प्रभारी स्वाट, बसई जगनेर से एसआई कुंवर पाल को बासौनी, सतेंद्र सिंह पिढौरा से बसई जगनेर, जितेंद्र गौतम को कुर्राचित्तपुर से शाहगंज, तेजवीर सिंह को आगरा फोर्ट से जैतपुर, सोविंद्र यादव को अरदाया से विभव नगर, अरविंद आर्य को ताजसुरक्षा से शमसाबाद, नीरज मिश्रा को पुलिस लाइन को प्रभारी क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग, रोहित कुमार को पुलिस लाइन से बिचपुरी, देवेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से छलेसर, वेदपाल को पुलिस लाइन डिवीजन जगदीशपुरा, नम्रता यादव को लाइन से महिला थाना, मनोज कुमार एसएसआई सदर को कुर्राचित्तरपुर, प्रदीप कौशिक को बासौनी से कुकथला, मयंक चौधरी को जैतपुर से मंडी समिति, हेमंत मावी को कुकथला से आगरा फोर्ट और चित्र कुमार को बटेश्वर चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *