February 25, 2021
आगरा उत्तर प्रदेश क्राइम ताजा

बच्चों की हरकतों से मां-बाप हुए शर्मसार

एआर पैलेस एंड रेस्टोरेंट में छापे के दौरान पकड़े गए लड़के-लड़कियों को छोड़ने के लिए उनके मां-बाप को थाने बुलाया गया। बच्चों की हरकतों पर मां-बाप की आंखें शर्म से झुक गयीं। मथुरा से बेटी को लेने आई एक मां ने थाने पर ही बेटी की पिटाई भी लगा दी।
छापे में पकडेÞ गए लड़के-लड़कियों को पुलिस थाने लेकर आई। वे सभी पुलिस अधिकारियों के सामने रो रहे थे और हाथ जोड़ रहे थे। कह रहे थे कि अब ऐसी गलती दुबारा नहीं होगी। चूंकि सभी बालिग और कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स थे, इस पर अधिकारियों ने उनके भविष्य को देखते हुए छोड़ने का मन बना लिया था। वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर सभी युवक-युवतियों के परिजनों को थाने बुलाया गया। कुछ जोड़े मथुरा और फिरोजाबाद से भी आए थे। कोई पेपर देने के बहाने आया था तो कोई परिजनों से सहेली के घर जाने की बोलकर। परिजन थाने आए। थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी ने जैसे ही बेटे-बेटियों की गलती बताई तो उनकी आंखें शर्म से झुक गईं। कुछ बेटियों के पिता की आंखों में तो आंसू आ गए। गुस्से में आई एक मां ने थाने पर ही बेटी की धुनाई लगा दी। किसी प्रकार पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाया। पुलिस ने परिजनों से कहा कि अपने-अपने बच्चों पर ध्यान दें, वरना किसी भी दिन बड़ी मुसीबत में फंस जाएंगे।

बिचपुरी स्थित होटल एआर पैलेस। फोटो एनएस

चार लोग भेजे जाएंगे जेल, दो की तलाश

जगदीशपुर इंसपेक्टर बैजनाथ सिंह ने बताया कि छापे के दौरान संचालक अभिषेक के पिता मनवीर और स्टाफ गोपाल, अनिल और देवराज को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया था। उन्होंने पुलिस को छापा मारने से रोका। पुलिस ने उनके खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। चारों लोगों को आज कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जायेगा। वहीं होटल के मालिक अजय और संचालक अभिषेक की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *