February 26, 2021
आगरा उत्तर प्रदेश क्राइम ताजा धर्म

पुलिस को आज सुबह तक नहीं लगा युवती का सुराग

  • शाहगंज में लव जेहाद का मामला
  • दोनों के मोबाइल नंबर बंद होने के कारण पुलिस अभी पहुंच से दूर
  • पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद खुला शाहगंज का बाजार
  • बवाल की आशंका पर युवक के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात

शाहगंज में लव जेहाद को लेकर आक्रोश पनप रहा है। आज सुबह तक युवती और आरोपी युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया। दोनों के मोबाइल फोन नंबर बंद आने के कारण पुलिस अभी तक उनके बारे में पता नहीं लगा पाई है। पुलिस ने युवक के कुछ नाते-रिश्तेदारों से पूछताछ की है, लेकिन अभी तक न तो युवक के बारे में पता लगा है और न ही उसके परिजनों का। घर पर ताला लगा हुआ है।

गौरतलब है कि शाहगंज थाना क्षेत्र का रहने वाले सलमान कुरैशी ने पास में रहने वाली युवती को जाल में फंसा लिया था। कल वह उसे घर से भगा ले गया। उसके साथ उसके परिजन भी ताला लगाकर गायब हो गए हैं। इस बात की जानकारी जैसे ही युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने थाना पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में मुकद्मा दर्ज कर लिया। कुछ ही देर बाद लव जेहाद का यह मामला तूल पकड़ने लगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत के साथ कार्यकर्ता और दुकानदार बाजार बंद कर धरने पर बैठ गए। सूचना मिलते ही सीओ लोहामंडी सर्किल के फोर्स के साथ पहुंच गए। मामला बिगड़ा तो एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे भी पहुंच गए। उनके आश्वासन के बाद सभी शांत हुए। इंसपेक्टर शाहगंज सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि दोनों की तलाश की जा रही है। पुलिस की तीन टीमें दोनों को तलाशने में लगी हैं। युवक के नाते-रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक उनके बारे में पता नहीं लग पाया है।

लव जेहाद के मकसद से युवती का अपहरण किए जाने के बाद शाहगंज में बाजार बंद कर धरने पर बैठे दुकानदारों और भाजयुमो नेता गौरव राजावत को समझाते एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे।

युवक को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं
सलमान कुरैशी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। लोगों का कहना है कि इस युवक का यही काम है कि दूसरे समुदाय की लड़की को अपने जाल में फंसाना। पूर्व में भी एक लड़की को युवक ने अपने जाल में फंसाना चाहा था। यह बाजारों में इसी फिराक में घूमता रहता है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत का कहना है कि पुलिस लव जेहाद के मामलों में गंभीर नहीं होती है। समुदाय विशेष के युवक लड़कियों के कॉलेज के बाहर मंडराते हुए नजर आ जाते हैं। कॉलेज की छुट्टी के समय युवक बाहर खड़े रहते हैं। इन युवकों का काम ही हिंदू लड़कियों को जाल में फंसाना है। बाद में उनका धर्म परिवर्तन करा दिया जाता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *