March 5, 2021
आगरा कारोबार कैरियर स्पोर्ट्स

आईपीएल नीलामी में 292 खिलाड़ियों में से दो आगरा के

  • धु्रव जूरैल 104 और तजिंदर 150 नंबर पर
  • दोनों की बेस प्राइज है 20-20 लाख रुपये

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए आज क्रिकेटरोंं की नीलामी अपराह्न तीन बजे से होगी। आगरा के दो खिलाड़ियों धु्रव जूरैल और तजिंदर सिंह भी दांव पर रहेंगे। नीलामी होने वाले 292 खिलाड़ियों में धु्रव जुरैल का नंबर 104 है और तजिंदर सिंह ढिल्लन का 150 वां। दोनों की बेस प्राइज 20-20 लाख रुपये है।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने 20 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज धु्रव को नीलामी के लिए प्रस्तुत किया है। वहीं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑलराउंडर और विस्फोटक बल्लेबाज तजिंदर को नीलामी के लिए रखा है। तजिंदर के लिए यह तीसरा मौका है। इससे पहले वह मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बिक चुके हैं। यह अलग बात है कि उनको टीम में खेलने का मौका नहीं मिला। वहीं धु्रव की बोली पहली बार लगेगी। अगर धु्रव को किसी टीम ने खरीदा तो वह आगरा के संबंध रखने वाले पांचवें आईपीएल खिलाड़ी होंगे। इससे पूर्व दीपक चाहर, राहुल चाहर, कृष्णकांत उपाध्याय और तजिंदर सिंह हैं।

ध्रुव भारत अंडर-19 टीम के खिलाड़ी रहे हैं और विश्व कप टीम में भी रहे। वहीं तजिंदर रणजी, मुश्ताक अली ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी जैसी शीर्ष घरेलू प्रतियोगिताओं के लिए अपनी छाप छोड़ चुके हैं। अनिल कुंबले, लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, हरभजन सिंह और क्रिस गेल सरीखे खिलाड़ी आईपीएल अभ्यास मैचों के दौरान तजिंदर से काफी प्रभावित दिखे थे। अब देखना है कि आगरा को इस बार क्या मिलेगा? शहर के क्रिकेटर प्रशंसकों को उम्मीद है कि यह दोनों खिलाड़ी जरूर बिक जाएंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *