March 5, 2021
आगरा मनोरंजन

अभिषेक संग ‘जेल’ में यामी, निमरत

जूनियर बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग जारी है। लगातार दूसरे दिन सेंट्रल जेल में फिल्म की शूटिंग सुबह सात बजे ही शुरू हो गई। सोमवार को जहां दिन भर अभिषेक बच्चन पर दृश्य फिल्माए गए तो मंगलवार को अभिनेत्री यामी गौतम ने भी शूटिंग की। उनके साथ अदाकारा निमरत कौर भी थीं। ताजनगरी में फिल्म की शूटिंग एक अप्रैल तक चलेगी।

सितारों की एक झलक पाने को सेंट्रल जेल के आसपास काफी भीड़ लग गई। पुलिस ने भीड़ को समझा-बुझा कर रवाना किया। फिर भी काफी लोग डटे रहे। जेल के बाहर व अंदर भी बाउंसरों को तैनात किया गया है। मंगलवार सुबह से जेल के अंदर यामी गौतम और अभिषेक बच्चन पर गाने के कई दृश्य फिल्माए गए।

सुबह से ही गाने के दृश्यों का फिल्मांकन हुआ शुरू, फिल्म के पटकथा लेखक कुमार विश्वास भी पहुंचे

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि अगले दो दिनों तक इसी गाने की शूटिंग केंद्रीय कारागार में होगी। इसके बाद कई अन्य दृश्य भी फिल्माए जाएंगे। फिल्म में दसवीं फेल एक युवक को दिखाया गया है, जो जेल जाता है लेकिन वहां के नियम-कायदे नहीं मानता। फिर धीरे-धीरे वो यहां ढल जाता है और एक अच्छा नागरिक बन कर निकलता है। यही युवक प्रदेश का मुख्यमंत्री भी बनता है। फिल्म के पटकथा लेखक व कवि कुमार विश्वास भी ताजनगरी आए। फिल्म के सेट पर गए। निर्देशक से बातचीत भी की। वहीं, यामी गौतम सोमवार शाम ताजमहल पहुंचीं थीं। मास्क पहनीं अभिनेत्री को किसी ने नहीं पहचाना। करीब एक घंटे तक वे परिसर में रुकीं और फिर वापस होटल चली गईं।

कैटरिंग एजेंसी से जुड़े युवक को कोरोना
फिल्म की पूरी क्रू का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। एक व्यक्ति के पॉजीटिव पाए जाने के बाद घेराबंदी और सख्त कर दी गई है। किसी भी बाहरी व्यक्ति को जेल में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। राहुल नाम के जिस व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है, वो लोकल कैटरिंग एजेंसी से जुड़ा हुआ था। इसी एजेंसी द्वारा शूटिंग स्थल पर खाना उपलब्ध कराया जा रहा है। उसके कोरोना संक्रमित मिलने के बाद शूटिंग स्थल पर भी अफरा-तफरी रही। पता लगाया जा रहा है कि यह युवक किन-किन लोगों के संपर्क में रहा।

बिग बी ने किया ट्वीट
फिल्म दसवीं को लेकर बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है। फिल्म के पोस्टर में बेटे अभिषेक की फोटो के साथ किए गए इस ट्वीट में लिखा है कि फिल्म दसवीं की शूटिंग शुरू हो गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *