June 15, 2021
आगरा कैरियर

आज सुबह से दौड़े कासगंज शहर के युवा

सेना भर्ती के दूसरे दिन तड़के ही युवाओं ने अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया। सोमवार को जहां पटियाली तहसील के करीब 1800 युवाओं ने दौड़ लगाई तो आज सुबह कासगंज शहर के सैकड़ों युवाओं ने भर्ती के लिए जोर-आजमाइश की। पहले दिन कई संदिग्ध अभ्यर्थियों को पुलिस ने दबोचा भी। उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

आनंद इंजीनियरिंग कैंपस स्थित सेना भर्ती के पहले दिन उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के एडीजी (रिक्रूटमेंट) मेजर जनरल एनएस राजपुरोहित (वीएसएम) ने युवाओं का हौंसला बढ़ाया। उन्हें देशसेवा व मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि देश को युवाओं की जरूरत है। सेना भर्ती के दौरान आगरा-मथुरा रोड के एक ओर के मार्ग को बंद कर दिया गया है। अगले कुछ दिनों तक यातायात व्यवस्था परिवर्तित रहेगी।

सोमवार को पहले दिन पटियाली के करीब 1800 युवाओं ने सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ लगाई। कोरोना गाइडलाइंस के तहत ही इस भर्ती प्रक्रिया को अंजाम दिया जा रहा है। सुबह साढ़े पांच बजे से ही अभ्यर्थियों ने सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ लगानी शुरू कर दी थी। सफल युवाओं के अभिलेखों की जांच कर उन्हें अगले राउंड में जगह दे दी गई। मंगलवार को भर्ती के दूसरे दिन भी तमाम युवाओं ने जोश के साथ दौड़ लगाई। यह सभी कासगंज के शहरी इलाके के हैं। खबर लिखे जाने तक युवाओं की दौड़ और स्वास्थ्य परीक्षण जारी था।

आगरा-मथुरा रोड स्थित आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में आयोजित सेना भर्ती प्रक्रिया के दौरान दौड़ लगाते अभ्यर्थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *